जिले में बेखौफ चोरों ने मचाया आतंक, लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 07:26 PM (IST)

हाजीपुर (जोशी) : तलवाड़ा में  4 घरों में चोरी की घटना का मामला अभी सुलझा नहीं था कि 2 घरों में चोरी की नई घटना सामने आई है। हाजीपुर थाना क्षेत्र के गांव नांगल-बिहालां में एक कारगिल शहीद के घर में चोरी होने की खबर है। गांव रणसोता में स्थित शहीद के घर को चोरों द्वारा निशाना बनाते हुए लाखों रुपए,  सोने-चांदी के गहने और नकदी चोरी कर ली है। चोरी की घटनाओं की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। इलाके में इन चोरी की घटनाओं से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है।

PunjabKesari

गांव नंगल-बिहालन में कारगिल शहीद पवन सिंह के घर हुई चोरी की घटना के बारे में जानकारी देते हुए उनके भाई प्रवीण सिंह पुत्र ठाकुर जोगिंदर सिंह ने बताया कि घर में रात के समय उसकी पत्नी व मां मौजूद थे। इस दौरान चोर घर के पीछे से खिड़की की ग्रिल तोड़कर कमरे में घुस गए। इसौ दौरान कमरे में गोदरेज की अलमारी, ट्रंक और बिस्तर की तलाशी ली, जिससे घर में करीब 20-25 तोला सोना रखा था। घटना की जानकारी उस समय हुई जब उन्होंने सुबह उठकर कमरे का ताला टूटा हुआ देखा और सारा सामान बिखरा पड़ा था।

PunjabKesari

चोरी की दूसरी घटना गांव रणसोता में सुखवीर सिंह पुत्र करन सिंह के घर हुई। चोरी की इस घटना में चोर घर के पीछे की खिड़की तोड़कर घर में घुस गए और घर को खंगालने के बाद करीब 15 तोले  सोना, 35-40 हजार रुपए नकदी चोरी कर फरार हो गए। हाजीपुर पुलिस को जैसे ही इन दोनों चोरी की घटनाओं की जानकारी मिली मौके पर पहुंचकर चोरी की घटनाओं की जांच शुरू कर दी है।

क्या कहते हैं :

थानेदार हाजीपुर पंकज कुमार ने जांच के लिए दसिया आशिन डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है और एक पुलिस टीम तैयार की है। जो चोरी की घटनाओं की जांच करेगी और चोरों को गिरफ्तार करेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News