लड़के से तंग आकर लड़की ने जहरीली दवाई खाई, मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 06:51 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक लड़के से तंग परेशान होकर जहरीली दवाई खाने उपरांत अस्पताल में उपचाराधीन एक लड़की की मृत्यु हो गई। मृतका शमा पुत्री बलविन्द्र गिल निवासी गांव अबलखैर के भाई कुलदीप सिंह व चाचा के लड़के प्रिंस ने बताया कि उनकी बहन गांव में ही अमन नामक व्यक्ति के ग्राम सेवक केन्द्र पर काम करती थी। शनिवार को सायं उसका प्रिंस को फोन आया कि उसे कोई लड़का तंग परेशान करता है और अक्सर उसे रास्ते में रोकता है जिससे वह काफी परेशान है।

यह बात सुनकर प्रिंस तुरंत केन्द्र पर पहुंचा लेकिन वह घर जा चुकी थी। इसी परेशानी के चलते उसने रविवार सुबह 10 बजे कोई जहरीली दवाई खा ली। उसने दवाई खाने उपरांत बताया कि भिंद्र दीप गांव सैनपुर उसे तंग परेशान करता है और उसे बिना कारण ब्लैकमेल करता था जिससे दुखी होकर उसने जहरीली दवाई खा ली है। परिवारिक सदस्यों ने तुरंत शमा को एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया जहां प्राथमिक उपचार उपरांत डॉक्टरों ने उसे अमृतसर अस्पताल रैफर कर दिया जहां आज उसकी मृत्यु हो गई।

क्या कहते है एस.एच.ओ दीनानगर
मामले संबंधी जब एस.एच.ओ दीनानगर बलदेव राज शर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मामले संबंधी मृतका के पिता बलविन्द्र गिल पुत्र हिदायत मसीह के ब्यानों पर फिलहाल धारा 174 तहत मामला दर्ज किया गया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने उपरांत पीड़ित परिवार के ब्यानों पर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
 

Vaneet