मंगनी तोड़ने की धमकियां देने से परेशान महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 01:21 PM (IST)

बुढलाडा (बांसल): स्थानीय सिटी पुलिस की एक महिला कांस्टेबल द्वारा एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले होने वाले विवाह में भानी मारने कारण रिश्ता टूटने पर जहरीली चीज पीकर आत्महत्या कर ली।

एकत्रित की जानकारी के अनुसार मृतिका के पिता रणजीत सिंह पुत्र हरचरन सिंह निवासी दोदडा द्वारा दिए बयान में बताया कि उसकी लड़की गगनदीप कौर सी.टी. पुलिस बुढ़लाडा में बतौर कांस्टेबल ड्यूटी निभा रही है जिसकी 3-4 महीने पहले संगरूर में मंगनी कर दी गई थी और दिसम्बर महीने में विवाह निश्चित किया था, परन्तु गांव चीमा मंडी का गुरप्रीत सिंह पुत्र राम सिंह उसको लंबे समय से तंग परेशान कर रहा था और विवाह में रुकावट डालने की भी धमकियां दे रहा था और उसके ससुराल वालों ने संगरूर जाकर उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया जिस पर गगनदीप कौर ने जहरीली चीज पीकर आत्म हत्या की कोशिश की गई जहां सहायक पुलिस कर्मियों ने डाक्टरी सहायता के लिए शहर के नीजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसकी हालत को देख डाक्टरों ने बठिंडा रैफर कर दिया।

जहां उपचार दौरान कुछ घंटों के बाद डाक्टर ने उसको मृतिका घोषित इकरार कर दिया। इस संबंधी एस.एच.ओ. सी.टी. बुढलाडा गुरदीप सिंह ने बताया कि मृतिका महिला कांस्टेबल के पिता के बयान पर गुरप्रीत सिंह चीमा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज िदया।

Vatika