महिला डांसर ने अपनी ही साथी की अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमैल

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 01:03 PM (IST)

खन्ना(स.ह.): एक महिला डांसर द्वारा अपनी ही साथी महिला डांसर की अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है, जिस पर पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। आनन-फानन में पारिवारिक सदस्यों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में बयान कलमबद्ध करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि पिछले काफी समय से वह अपनी महिला मित्र डांसर के साथ बिहार राज्य के शहरों में डांसर के रूप में शो करने जाती थी। घटना वाले दिन अचानक उसके सिर में तेज दर्द होने लगा, जिसके चलते उसकी सहेली ने उसे दर्द निवारक दवाई दे दी। दवा खाने के उपरांत जब वह नहाने के लिए बाथरूम में गई तो उसकी मित्र ने उसकी वीडियो बना ली। इस उपरांत खन्ना पहुंचने पर उसने उसके मंगेतर जिसके साथ उसकी 27 फरवरी को शादी होने जा रही है, को फोन कर अपने घर बुलाया और उसकी अश्लील वीडियो दिखा दी। इस दौरान पीड़िता ने चाकू से अपनी कलाई की नस काट ली। परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

मामले की नाजुकता को देखते हुए परिवार के सदस्य पीड़िता की महिला साथी के घर गए और उसे वीडियो डिलीट करने को कहा। दूसरी तरफ उसने उन लोगों से शर्त रखते हुए कहा कि वह इसके साथ-साथ 4 अन्य वीडियो तब डिलीट करेगी जब पीड़िता 27 फरवरी को होने वाली शादी तोड़कर अपने मंगेतर के साथ उसकी शादी करवा दे। काफी तनातनी के बीच जब कोई हल नहीं निकला तो पुलिस को सूचना दी गई। इस संबंध में दूसरे पक्ष महिला डांसर से बात की गई तो उसने उपरोक्त सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताते हुए कहा कि न ही उसने उसकी कोई अश्लील वीडियो बनाई है और न ही उसने किसी को ब्लैकमैल किया है। 

Edited By

Sunita sarangal