महिला पुलिस कर्मचारी का बेटा हेरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 04:16 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): जिला पुलिस दोरांगला ने एक महिला पुलिस कर्मचारी के बेटे को नशीले पदार्थ सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस संबंधी आरोपी की मां महिला पुलिस कर्मचारी को भी पुलिस लाइन में भेज दिया गया है।

 जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधिक्षक हरचरन सिंह भुल्लर ने बताया कि दोरांगला पुलिस स्टेशन में तैनात सहायक सब इंस्पैक्टर भूपिन्द्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त करते हुए जंडेय गांव से गाहलडी की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में एक स्कूटी सवार को शक के आधार पर रोक कर पूछताछ की तो उसने कहा कि वह महिला पुलिस कर्मचारी भूपिन्द्र कौर को बेटा है परंतु उसकी तलाशी ली गई तो उससे एक ग्राम हेरोइन बरामद की गई। 

पुलिस ने आरोपी के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट अधीन केस दर्ज कर लिया है। पूछताछ मेंं आरोपी गुरजिन्द्र सिंह पुत्र बलवान सिंह निवासी गांव गाहलड़ी ने स्वीकार किया कि वह नशों का आदी है और नशा बेचता भी है। वह अपनी मां के नाम का प्रयोग कर पुलिस से बचता आ रहा है। एसएसपी ने बताया कि आरोपी को एनडीपीएस एक्ट अधीन गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसकी स्कूटी पीबी-06ए.एफ.9012 भी जब्त कर ली गई है। आरोपी मां महिला पुलिस कर्मचारी को पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

 

Vaneet