महिला सब इंस्पेक्टर के साथ हो गया कांड, मामला कर देगा हैरान

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:22 PM (IST)

जालंधर : थाना 5 के अंतर्गत घनी आबादी वाला इलाका आता है। एक समय जब थाना 5 में क्राइम का ग्राफ गिर चुका था लेकिन इन दिनों थाना 5 के इलाके में चोरी, लूटपाट की वारदातों में लगातार वृद्ध हो रही है। कुछ लोगों में खौफ इतना बढ़ चुका है कि वे सोने के गहने पहनने से गुरेज करने लगे हैं। अब ताजा वारदात ने तो थाना 5 की पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां ही उड़ा दी हैं, जिसे लेकर काला संघिया रोड व आसपास के लोग भी सहम हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सब इंस्पेक्टर रजवंत कौर पत्नी मीतकमल सिंह निवासी ईस्ट एनक्लेव बीती दोपहर करीब 3 बजे अपने घर के बाहर मौजूद थी। राजवंत कौर अपनी स्कूटरी घर के भीतर कर रही थी कि इसी बीच मोटरसाइिकल सवार 2 युवक तेजी से आए और गले में पहनी सोने की चेन जोकि करीब 3 तोले बताई जा रही है लूट कर ले गए।

सब इंस्पेक्टर रजवंत कौर के साथ हुई लूट की वारदात को 30 घंटों से भी अधिक समय हो चुका है और पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा। यह भी पता चला है कि राजवंत कौर के ससुर जगदेव इंस्पेक्टर हैं और उनकी डयूटी पी.सी.आर. जोन-1 में नाइट की है। फिल्हाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर की है। अब देखना होगा कि केस ट्रेस होता है या नहीं?

एस.एच.ओ. से पूछा-सब इंस्पेक्टर कहां हैं तैनात, बोले पता ही नहीं

सब इंस्पेक्टर से लूट की वारदात को लेकर लगता है कि थाना 5 के एस.एच.ओ. भूषण कुमार गंभीर होकर केस की जांच नहीं कर रहे है। जब उनसे फोन कर पूछा गया कि सब इंस्पेक्टर कहां तैनात हैं तो वह बोले पता ही नहीं? सोचने वाली बात यह है कि एस.एच.ओ. को अपने पुलिस विभाग में तैनात महिला कर्मचारी की पोस्टिंग के बारे में ही नहीं पता तो वह अगली जांच कब शुरू करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News