लड़की को बहलाकर होटल में ले गए दो लड़के, फिर रची कत्ल की साजिश

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 10:15 AM (IST)

तरनतारन(रमन): श्री गोइंदवाल साहिब में एक युवती की हत्या करने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार संदीप कौर (25) पुत्री तरसेम सिंह निवासी गांव संत वाल जिला फिरोजपुर आईलैट्स कर रही थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती वरयाम सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी गांव नीले बाल जिला फिरोजपुर के साथ हो गई।

सोमवार दोपहर संदीप कौर अपने घर से यह कहकर निकली कि वह आईलैट्स सैंटर जा रही है, जबकि वह अपने दोस्त वरयाम सिंह व उसके भाई मनजिंदर सिंह के साथ जिला फिरोजपुर से जिला तरनतारन की ऐतिहासिक कस्बा गोइंदवाल साहिब में आ पहुंची, जहां पर एक धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के उपरांत तीनों ने शाम 4.35 बजे धार्मिक स्थान की सराय के मैनेजर से कमरे की मांग करते हुए बताया कि वरयाम सिंह संदीप कौर का पति है और मनजिंदर सिंह उसका भाई है। मैनेजर ने इन तीनों को रात ठहरने के लिए कमरा जारी कर दिया। कमरे में रात गुजारने के बाद सुबह वरयाम सिंह और मनजिंदर सिंह संदीप कौर को जख्मी हालत में सराय के कमरे से बाहर ले आए और बताया कि कमरे में गिरने से उसे चोट लग गई है जिसे वह अस्पताल ले जा रहे हैं। 

वरयाम सिंह व मनजिंदर सिंह संदीप कौर को गुरु नानक देव मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल तरनतारन लेकर पहुंचे और डाक्टरों को बताया कि लड़की सड़क हादसे में जख्मी हो गई है। अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंधी मृतक संदीप कौर के भाई नछत्तर सिंह पुत्र तरसेम सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन आईलैट्स कर रही थी जिसको वरयाम सिंह व मनजिंदर सिंह बहला-फुसलाकर घर से बाहर ले गए जहां उसकी हत्या कर दी गई। संदीप कौर के सिर में चोट लगाते हुए एक्सीडैंट होने का नाटक किया गया है। नछत्तर सिंह ने बताया कि वरयाम सिंह ने उसे फोन करके यह बताया कि उसकी बहन सड़क हादसे में जख्मी हो गई है। उसे गुरु नानक अस्पताल तरनतारन में दाखिल करवाया जा रहा है। इस संबंध  में  थाना  गोइंदवाल साहिब के प्रभारी इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक संदीप कौर के भाई नछत्तर सिंह के बयानों पर दोनों आरोपियों के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। 

swetha