फिरोजपुर पुलिस ने 33 करोड़ 15 लाख के अंतरराष्ट्रीय मूल्य की हेरोइन सहित एक तस्कर को काबू किया

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 06:19 PM (IST)

 

फिरोजपुर( कुमार ): सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इंचार्ज इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर भारत पाक बॉर्डर की चौकी बस्ती राम लाल के एरिया में गेट नंबर 178/ 1 और बुर्जी नंबर 179/एम के एरिया में 6 किलो 630 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

यह जानकारी देते हुए आयोजित पत्रकार सम्मेलन में एसएसपी श्री भागीरथ सिंह मीणा ने बताया कि सीआईए पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि प्रेम सिंह पुत्र सुरजीत सिंह वासी गांव गटटी राजो के हेरोइन बेचने का धंधा करता है और उसने पाकिस्तानी तस्करों से हेरोइन की खेप मंगवा कर रखी हुई है। एसएसपी ने बताया कि इस सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर जतिंदर सिंह ने 116 बटालियन बीएसएफ के सहयोग से भारत पाक बॉर्डर से फीड वाली बोरी में बंद करके रखी गई यह हेरोइन बरामद की है ।

उन्होंने बताया कि इस तस्कर के खिलाफ 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामदगी को लेकर जालंधर थाने में और 50 ग्राम हेरोइन व 770 ग्राम नशीली गोलियों की बरामदगी को लेकर थाना सदर फिरोजपुर में पहले से ही एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। इस अवसर पर एसपी गुरमीत सिंह चीमा और डीएसपी रविंदर पाल सिंह आदि पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे ।

 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

prince