फिरोजपुर: इस स्कूल के साइंस अध्यापक का कोरोना के कारण निधन

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 07:12 PM (IST)

फ़िरोज़पुर (कुमार): फ़िरोज़पुर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है और संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ इस वायरस से मरने वालों के आंकड़ों में भी तेजी के साथ बढ़ोतरी हो रही है। आज गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बारेके, के  साइंस अध्यापक नवीन कुमार जयसवाल (उम्र करीब 52 वर्ष) की भी कोरोना से मौत हो गई। वह पिछले काफी दिनों से कोरोना से ग्रस्त थे और उनका लुधियाना के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। 

उनकी जान बचाने के लिए ज़िला फ़िरोज़पुर के समूह अध्यापकों, ज़िला शिक्षा  दफ्तर के स्टाफ ने भरपूर सहयोग दिया, मगर आज इस बीमारी के कारण उनकी जान चली गई। अध्यापकों की कोरोना से लगातार हो रही मौतों के चलते पंजाब भर के अध्यापक वर्ग में सैक्ट्री एजुकेशन श्री कृष्ण कुमार के खिलाफ रोष बढ़ता चला जा रहा है और अध्यापकों का मानना है के सरकारी स्कूलों में बच्चों के दाखिले बढ़ाने के लिए कृष्ण कुमार अध्यापकों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।

कई अध्यापकों में ने अपना नाम प्रकाशित न करने की शर्त पर कहा कि आज जब कोरोना महामारी बहुत ज्यादा बढ़ गई है ,ऐसे में अध्यापकों की जान बचाने की जगह सैक्ट्री एजुकेशन अध्यापकों को गांवों व शहरों के घर घर में भेज कर सरकारी स्कूलों में दाखिले बढ़ाने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

Content Writer

Tania pathak