Ferozepur : कार सवार युवकों की हैवानियत,  दिया इस शर्मनाक घटना को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 06:50 PM (IST)

फिरोजपुर : फिरोजपुर में एक युवक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने बीते दिन जलालाबाद से घर लौट रहे एक युवक को गाड़ी में अगवा करके उसके साथ कुकर्म करने और घटना के बाद पिस्टल से फायल करने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत पीड़ित युवक के बयान पर मामला दर्ज किया है।

सहायक इंस्पैक्टर त्रिलोक सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्त्ता चरन दास ने बताया कि वह बीते दिन अपना निजी काम करके जब जलालाबाद से वापस शाम 6 बजे गांव जीवां अराई आ रहा था तो गांव की नहर के पुल के पास पहुंचने पर सामने से दो गाड़ियां सफेद रंग की आई, जिन्होंने रास्ता पूछने के बहाने उसे पास बुलाया और फिर पीड़ित को गाड़ी में डालकर गाड़ी चालक किसी अज्ञात जगह पर ले गए, जहां पर आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ जबरदस्ती से कुकर्म किया एवं साथ ही पिस्टल के फायर भी किए।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर अहम खबर, इस तारीख तक टला दिल्ली कूच

मामले की जांच कर रहे त्रिलोक सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त पीड़ित के बयान पर आरोपी महिन्द्र सिंह पुत्र माछू सिंह, किशोर सिंह पुत्र माछू सिंह वासी बंदी वाला, परमजीत सिंह वासी दरोगा, कुलवंत सिंह पुत्र रत्न सिंह वासी तारेवाला, प्रकाश पुत्र हजारा राम वासी अरोड़ा वाला, लुकेश पुत्र कालु राम वासी गुरुहरसहाय, डाक्टर सुखमंदर सिंह वासी कोहर सिंह वाला व 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

चरनदास ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी का काम करता है और जब वह किसी काम से जलालाबाद गया था और जब मैं रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरा। जिसके बाद में पैदल ही अपने गांव जीवन अरांई जा रहा था, कार में  सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती कार में बिठा लिया और गाड़ी में मेरे साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद वह मुझे सुनसान जगह पर ले गए और मेरे साथ उक्त वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान युवकों के पास हथियार भी थे। मैंने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई और इलाज के लिए सिविल अस्पताल फिरोजपुर पहुंचा। डॉक्टरों ने पीड़ित को फरीदकोट रेफर कर दिया है। वहीं पीड़ित ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने फिलहाल आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई जारी है। 

यह भी पढ़ें- . जालंधर BJP को लग सकता है तगड़ा झटका, दिग्गज नेता की 'आप' में जाने की चर्चा

Content Editor

Subhash Kapoor