बठिंडा में धरने के दौरान किसानों व AAP वर्करों में झड़प

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 04:44 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): कन्हैया चौक में किसानों की ओर से लगाए गए धरने के दौरान किसानों व आप पार्टी के वर्करों में झड़प हो गई। किसानों से मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के कुछ वर्कर धरने के नजदीक एकत्र होकर नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान किसानों ने उन्हें रोका व इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तकरार हो गई जो हाथापाई में बदल गई। बाद में किसानों व अन्य नेताओं ने आकर बचाव किया। 

किसान नेता अमरजीत सिंह हनी ने बताया कि उक्त लोग धरने में खलल डाल रहे थे जिन्हें रोका गया था। उन्होने बताया कि बाद में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नवदीप सिंह जीदा कुछ वर्करों के साथ धरने में शामिल भी हुए व कुछ देर बैठने के बाद वहां से चले गए। इस संबंध में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष एडवोकेट नवदीप सिंह जीदा ने बताया कि शरारती तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया जिसे लेकर कुछ कहासुनी हुई। उन्होंने कहा कि उनका किसानों के साथ कोई मसला नहीं है व वह खेती कानूनों के विरोध में किसानों के साथ डटकर खड़े हैं। 

उन्होंने कहा कि वह खुद एक किसान हैं व किसान होने के नाते ही धरने में शामिल हुए थे। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने जान बूझकर विवाद करवाया जबकि उनके साथ किसानों का कोई झगड़ा या झड़प नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News