छापा मारने गई एक्साइज विभाग की टीम से की हाथापाई

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 11:39 PM (IST)

मोगा (आजाद): शराब तस्करी का धंधा करने वालों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम तहत जब एक्साइज विभाग की टीम इंस्पैक्टर बलकरण सिंह के नेतृत्व में बाघापुराना के नजदीकी गांव घोलियां कलां पहुंची तो कथित तस्करों ने उनके साथ हाथापाई की और उन्हें घर की तलाशी नहीं लेने दी। जिस पर एक्साइज विभाग की टीम को वापस लौटना पड़ा। इस संबंधी बाघापुराना पुलिस ने विभिन्न धाराओं तहत एक्साइज इंस्पैक्टर बलकरण सिंह की शिकायत पर कथित तस्करी का धंधा करने वाले रूप सिंह, बिल्ला सिंह, गोपी सिंह, सोनी सिंह, बिट्टू सिंह तथा गब्बर सिंह सभी निवासी गांव घोलियां कलां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में एक्साइज विभाग के इंस्पैक्टर बलकरण सिंह ने कहा कि वह अपने मुलाजिमों गुरमेल सिंह, सुखदेव सिंह तथा अन्यों को साथ लेकर गांव घोलियां कलां में शराब के ठेकों की चैकिंग के लिए जा रहा था। जब वह त्रिकोणी ङ्क्षलक रोड पुल नहर फूलेवाला पर पहुंचे तो हमें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि गांव घोलियां कलां निवासी रूपा सिंह, बिल्ला सिंह, गोपी सिंह, सोनी सिंह, बिट्टू सिंह था गब्बर सिंह हरियाणा से शराब लाकर बिक्री करने का धंधा करते हैं। जिस पर घर की तलाशी लेने पहुंचे तो गब्बर सिंह ने तलाशी से इन्कार कर दिया और अपने अन्य साथियों को बुला लिया। इस दौरान उन लोगों ने उनसे हाथापाई करनी शुरू कर दी। 

इस तरह कथित आरोपियों ने जहां पुलिस मुलाजिमों के साथ हाथापाई की, वहीं सरकारी कार्यों में विघ्न डाला। उक्त मामले की जांच हवलदार अमरजीत सिंह द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है।

Des raj