दो पक्षों की लड़ाई देखना पड़ा महंगा, धुनाई के बाद बाइक से भी हाथ धोया

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 12:03 PM (IST)

लुधियाना (राज): दो पक्षों की लड़ाई देखने के लिए रुकना एक राहगीर युवक को महंगा पड़ गया। एक पक्ष ने उसे दूसरे पक्ष का साथी समझ लिया और उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। जब युवक जान बचा कर मौके से भाग गया तो पीछे से उसकी बाइक को आग लगा दी। युवक ने थाना डाबा की पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जली हुई बाइक को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुरमेल नगर के रहने वाले ललित कुमार ने बताया कि वह मोती नगर स्थित सिंघानिया इंडस्ट्री में काम करता है। पक्खोवाल रोड पर उनका फार्म हाऊस बन रहा है। आजकल वह फार्म हाऊस की देखरेख कर रहा है। ललित का कहना है कि 26 जनवरी की रात को वह अपना काम खत्म कर बाइक पर घर वापस जा रहा था। उसके घर से एक किलोमीटर पीछे लोहारा कालोनी में 2 पक्ष आपस में झगड़ रहे थे। दोनों पक्षों की तरफ से तेजधार हथियार इस्तेमाल हो रहा था। वह खड़े होकर देखने लग गया। इस बीच एक पक्ष ने समझ लिया कि वह दूसरे पक्ष के साथ है। इसलिए उसे मारने के लिए तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया था। खुद को बचाने के लिए वह भागा, इस दौरान उसकी बाइक गिर गई और वह उठा नहीं पाया और मौके से भाग निकला था। जब कुछ देर बाद वह वापस अपनी बाइक लेने के लिए आया तो उसने देखा की हमलावरों ने उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया था। उसकी बाइक धू-धू कर जल रही थी। उसे वहां खड़ा देखकर हमलावर फिर उसे मारने के लिए आए। वह फिर भाग निकला और थाने पहुंच कर शिकायत दी।

सी.सी.टी.वी. में कुछ युवकों की हुई पहचान
उधर, ए.एस.आई. परमजीत सिंह का कहना है कि मौके से सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज मिली है। उसमें युवकों को पहचाना जा रहा है। कुछ युवकों की पहचान हुई है। उन्हे थाने बुलाया गया है। मगर अभी तक इन युवकों की आपस में क्या रंजिश है, यह स्पष्ट नहीं हुआ है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tania pathak