पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू पर नवविवाहिता के अपहरण का मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2019 - 08:32 AM (IST)

फिरोजपुर (मल्होत्रा, कुमार, भुल्लर): लापता नवविवाहिता नवप्रीत कौर के मामले में नया मोड़ आ गया है। थाना आरिफके पुलिस ने नवविवाहिता के पति द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पूर्व भाजपा विधायक और पूर्व पार्लियामैंटरी सचिव सुखपाल सिंह नन्नू को दर्ज एफ.आई.आर. में नामजद करते हुए फिरोजपुर शहर स्थित उसकी कोठी में नवविवाहिता की बरामदगी को लेकर छापेमारी की।

थाना आरिफके प्रभारी मोहित धवन ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नन्नू ने अपहृत नवविवाहिता को अपनी कोठी में छिपा रखा है। सूचना के आधार पर वहां छापा मारा गया लेकिन कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि नवप्रीत के पति सतनाम सिंह ने पुलिस को बयान दिया है कि उन्हें पूरा यकीन हो गया है कि नन्नू ही उसकी पत्नी का अपहरण करके ले गया है। 27 अप्रैल को लापता नवविवाहिता नवप्रीत कौर के पति सतनाम सिंह ने थाना आरिफके पुलिस को बयान दर्ज करवाते हुए बताया था कि उसकी शादी 6 अप्रैल को हुई थी। 24 अप्रैल को वह गेहूं बेचने के लिए फिरोजपुर मंडी आया था।

देर रात वह जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर से गायब थी। उसने शक जताया था कि उसकी पत्नी का कोई अपहरण करके ले गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सतनाम सिंह ने अब बयान दिया है कि उसे पूरा यकीन है कि नवप्रीत कौर का पूर्व भाजपा विधायक सुखपाल सिंह नन्नू ही अपहरण कर उसे कहीं ले गया है। इस संबंध में जब पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू से संपर्क करना चाहा तो उनके मोबाइल नंबर स्विच ऑफ थे।

Vatika