पंजाब में रेप पीड़िता के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 01:20 PM (IST)

डेराबस्सीः महिला ए.एस.आई. का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल करने वाली दुष्कर्म पीड़ित महिला के खिलाफ पुलिस ने बलैकमेलिंग सहित कई अन्य धाराओं के तेहत केस दर्ज किया है।  थाना प्रभारी सहायक इंस्पैक्टर जसकंवल सिंह ने बताया कि महिला द्वारा हाजी नदीम अहमद के खिलाफ 31 मार्च, 2022 को दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया गया था। 

मामले की छानबीन करने संबंधी दोनों पार्टियों को पुलिस स्टेशन में बुलाया था। आरोपी हाजी नदीम अहमद और भाई हाजी नसीम को देख महिला भड़क गई। उसने अपने पास रखा चाकू निकाल कर बाजू पर 2-3 कट मारे। महिला ने धमकी दी कि आरोपी से उसे पैसे दिलवाए नहीं तो दोनों भाइयों को झूठे केस में फंसा देगी। वहां मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने समझाया और ऐसी हरकतों से रोका लेकिन वह बाज नहीं आई। बाद में पुलिस मुलाजिमों को ही धक्के-मारने शुरू कर दिए। वह महिला पुलिस स्टेशन में ही आत्महत्या करने की धमकी देने ली। पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

महिला ए.एस.आई. की रिश्वत लेते वीडियो की थी वायरल
बता दें कि शिकायतकर्त्ता महिला ने बीते दिन वीडियो वायरल कर पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार न करने का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया, जिसमें महिला ए.एस.आई. परवीन कौर पैस पकड़ रही है। महिला ने शिकायत की कि ए.एस.आई. परवीन के मामले कार्रवाई करने के लिए बतौर रिश्वत पैसे लिए थे, जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने ए.एस.आई. को लाइन हाजिर कर दिया था। 

Content Writer

Vatika