कपूरथला के इस कॉलेज के प्रिंसीपल पर FIR, परिवार ने लगाए गम्भीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2024 - 06:08 PM (IST)

कपूरथला: कपूरथला में सिटी थाना अर्बन स्टेट की पुलिस ने कपूरथला के नवाब जस्सा सिंह आहलूवालिया सरकारी कॉलेज के प्रिंसीपल पर एफ.आई.आर. दर्ज की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रिंसीपल पर कॉलेज की महिला अध्यापक को मानसिक रूप से परेशान करने के आरोप हैं। अधियापिका के माता जसवीर कौर ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि नवाब जस्सा सिंह आहलूवालिया सरकारी कॉलेज के प्रिंसीपल तीरथ राम बसरा द्वारा उसकी बेटी जो कि कॉलेज में अधिकापिका है, काम का अधिका बोझ डालने के कारण उसकी मौत हुई है। गौरतलब है कि प्रिंसीपल मौके से फरार चल रहा है, विरोध जताते हुए पारिवारिक सदस्यों व कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने रोष स्वरूप कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया। 

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी राजविंदर कौर काफी सालों से उक्त कॉलेज में बतौर अध्यापिका कार्यरत थी। आरोपी प्रिंसीपल द्वारा उनकी बेटी पर काम का अधिक बोझ डालने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी है। 15 दिसम्बर को भी राजविंदर कौर की तबीयत खराब होने पर उसे कपूरथला के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ, जिसके बाद उसे मोहाली में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां भी उसकी तबीयत ठीक नहीं हुई और 30 दिसम्बर को उसकी मौत हो गई। 

परिजनों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने मृतका के परिवार के बयानों पर प्रिंसीपल पर एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। आरोपी प्रिंसीपल अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार बताया जा रहा है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala