देखिए कैसे पलों में जलकर खाक हुआ कपड़ों का Showroom

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 10:38 AM (IST)

तरनतारन(रमन): कस्बा झब्बाल में गत रात्रि एक 3 मंजिला बी.एस. क्लाथ हाऊस नामक दुकान को आग लग गई। आग ने देखते ही देखते सारी 3 मंजिला इमारत को अपनी लपेट में ले लिया जिससे करोड़ों रुपए के नुक्सान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने का मुख्य कारण बिजली शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

जानकारी के अनुसार गत रात्रि करीब 8 बजे झब्बाल अड्डे पर मौजूद बी.एस. क्लाथ हाऊस पर मौजूद मालिक बलबीर सिंह की पत्नी दुकान को संभाल रही थी तो अचानक दुकान में आग लग गई। आंधी के कारण आग की लपटें बहुत तेजी से बढऩे लगीं जिसको बुझाने में दुकान का सारा स्टाफ और आसपास के दुकानदार पानी का इस्तेमाल करने लगे परंतु दुकान को आग से न बचाया जा सका। इस आग ने दुकान की तीनों मंजिलों को अपनी लपेट में ले लिया जिसके साथ दुकान में पड़ा करोड़ों रुपए का कपड़ा जल कर राख हो गया।

इस आग को बुझाने के लिए तरनतारन से आई फायरब्रिगेड गाड़ी ने काफी देर लगा दी जिस कारण अड्डे के दुकानदारों और दुकान मालिक में काफी रोष पाया जा रहा है। आज इस दुकान के हुए करोड़ों रुपए के नुक्सान प्रति दुख सांझा करने के लिए हलका विधायक डा. धर्मवीर अग्निहोत्री और सरपंच सोनू चीमा, जिला परिषद मैंबर मोनू चीमा ने सारी घटना का मुआयना किया। विधायक अग्निहोत्री ने इस संबंध में पंजाब सरकार से पीड़ित परिवार को 3 लाख मुआवजा दिलाने की का ऐलान किया। इस समय उनके साथ चेयरमैन कश्मीर सिंह मनन, ब्लॉक समिति मैंबर रमन कुमार, विक्रम सिंह ढिल्लों, गुरदयाल सिंह लाली ज्यूलर्ज, प्रधान रिंकू, पप्पू पलक, सरपंच नरिन्द्र झब्बाल आदि उपस्थित थे।

swetha