दीपावली से एक दिन पहले बटाला में पटाखों का जखीरा बरामद

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2019 - 10:53 AM (IST)

बटाला(बेरी): दीपावली के ठीक एक दिन पहले बटाला के डेरा रोड स्थित एक गोदाम पर नगर निगम की टीम ने पुलिस के सहयोग से छापेमारी की। इस छापेमारी दौरान उक्त गोदाम से भारी मात्रा में पटाखों का जखीरा बरामद किया गया। 

इस संबंध में नगर निगम के इंस्पै. अमरजीत सिंह सोढी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त गोदाम में भारी मात्रा में पटाखे पड़े हैं और भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र होने के चलते कभी भी हादसा हो सकता है, इसलिए उन्होंने पुलिस को साथ लेकर उक्त गोदाम पर जब छापेमारी की तो वहां से भारी मात्रा में पटाखे मिले जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि बरामद पटाखों को ट्राली में लाद कर थाना सिटी की पुलिस के हवाले कर दिया गया है। यहां यह वर्णन योग्य है कि 4 सितम्बर को पटाखों के भंडारण के कारण ही बटाला में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट हुआ था जिससे 24 लोगों की जानें चली गई थीं और दर्जनों लोग गंभीर घायल हुए थे। अब पुलिस उसी घटना को ध्यान में रखते हुए पूरी चौकसी बरत रही है।

मामले की जांच जारी : एस.एच.ओ.
उक्त मामले संबंधी जब एस.एच.ओ. सिटी सुखविन्द्र सिंह व चौकी इंचार्ज बस स्टैंड के ए.एस.आई. बलदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त पटाखे पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं और मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर बनती कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी।
 

Edited By

Sunita sarangal