कर्फ्यू दौरान बठिंडा में बड़ी वारदात, गोलियां मारकर अकाली नेता का कत्ल

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 03:02 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा): कोरोना के कारण लगे वीकेंड कर्फ्यू दौरान बठिंडा में यूथ अकाली दल के नेता सुखन संधू की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। संधू की लाश गत रात करीब 11 बजे पोखर मल कैंटीन के सामने पानी की डिग्गियों के पास झाड़ियों के पास पड़ी मिली। संधू की मौत सिर में गोली लगने के कारण हुई बताई जा रही है। मृतक की एक्टिवा लाश से कुछ दूरी पर बरामद हुई है।
PunjabKesari
वारदात की सूचना मिलते ही डी.एस. पी. गुरजीत सिंह रोमाना और थाना कैथल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। सुखन संधू यूथ अकाली दल की प्रधानगी का भी बड़ा दावेदार बताया जा रहा है। सूत्रों मुताबिक संधू ने किसी के पैसे देने थे, जिसके चलते किसी का फ़ोन आया था और वह 90 हज़ार रुपए लेकर घर से चला गया। जिसके बाद उसका गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया।
PunjabKesari
हमलावर मृतक के 90 हज़ार रुपए लूट कर फ़रार हो गए जबकि मृतक के गले में डाली हुई सोने की चैन और आई फ़ोन वहीं था। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से अलग -अलग पहलुओं पर जांच करने की बात कही जा रही है। मृतक का आई फ़ोन भी फेस लॉक है जिसको पुलिस की तरफ से खोलने की कोशिश की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि आख़िर सुखन को किसकी कॉल आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News