पंजाब के National Highway पर Firing, ताबड़तोड़ चली गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 09:15 AM (IST)

खन्ना: खन्ना के थाना सदर क्षेत्र में नैशनल हाईवे पर गोलियां चली हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दो शरारती तत्वों द्वारा पिस्तौल के बल पर एक युवक से मोटरसाइकिल लूट लिया गया। उक्त युवक देर शाम अपने काम से घर लौट रहा था। पीड़ित तेजिंदर सिंह गांव बीजा का रहने वाला है और किसी तरह वह गांव बीजा पहुंचा और अपने दोस्तों के साथ मिलकर कार में लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया। जब उन्होंने दोराहा जी.टी.रोड पर मोटरसाइकिल सवार लुटेरों को घेरने की कोशिश की तो लुटेरे मोटरसाइकिल फैंक कर गोलियां चलाने लग पड़े। इस दौरान वह मौसे से फरार हो गए। हालांकि इस दौरान किसी को गोली तो लगी पर कार पर गोलियों के निशान साफ देखे जा सकते है। 

इस संबंध में बोलते हुए एस.पी. खन्ना ने बताया कि तेजिंदर सिंह ने शिकायत दी है कि जब वह बीती रात करीब 7.30 बजे मंडी गोबिंदगढ़ से अपने गांव बीजा लौट रहा था तो 2 युवकों ने उसका मोटरसाइकिल छीन लिया। जब उसने अपने साथियों के साथ उनका पीछा किया तो लुटेरों ने राजगढ़ इलाके के पास उन्हें गोली मार दी और मौके से भाग गए। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही डी.एस.पी खन्ना, डी.एस.पी दोराहा, डी.एस.पी डी और दोनों पुलिस स्टेशनों के एस.एच.ओ. तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News