‘जट्टा सरेआम तूं तां धक्का करदा’ गाने पर फायरिंग, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 03:11 PM (IST)

जालंधर(वरुण): एक शादी समारोह में चल रहे पंजाबी गाने ‘जट्टा सरेआम तूं तां धक्का करदां’ पर हवाई फायर करने पर पुलिस ने भालू गैंग के दुश्मन पंचम समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया है। हवाई फायर करने की यह वीडियो 5 नवम्बर को सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी, जिसके बाद मामला पुलिस के उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए थाना 7 में केस दर्ज कर दिया, फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों लाइसैंसी वैपन व 20 गोलियां बरामद कर ली हैं। 

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जांच सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिन्द्र सिंह व थाना-7 के प्रभारी नवीन पाल को सौंपी गई थी। जांच में पता लगा कि उक्त वीडियो 29 अक्तूबर को गोल्डी निवासी सुभाना नाम के युवक के विवाह के एक दिन पहले की बुलाई गई पार्टी की है। उक्त वीडियो में पंचम व लव नाम का युवक 32 बोर के लाइसैंसी वैपन से हवाई फायर कर रहे थे। पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य युवकों की पहचान करवाई जिसमें रिशू पराशर निवासी रस्ता मोहल्ला व संजय निवासी अर्जुन नगर भी थे।

पुलिस ने उक्त सभी समेत अज्ञात लोगों खिलाफ अलग-अलग धाराओं अधीन केस दर्ज कर लिया। वीडियो में जिस वैपन से हवाई फायर किए गए, वे लव व संजय के थे। पुलिस का कहना है कि दोनों वैपन बरामद कर लिए गए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सभी युवक घरों से फरार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और लाइसैंस भी रद्द किए जाएंगे।

swetha