ATM मशीन तोड़ते हुए बज उठा सायरन, पुलिस ने फायरिंग के बाद लुटेरों को दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 02:21 PM (IST)

अमृतसर(सुमित): अमृतसर के हलका जंडियाला के गहरी रोड पर गत रात लुटेरों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस और लोगों की मदद से इस लूट को नाकाम कर दिया। दरअसल गत रात 1 बजे के करीब 3 लुटेरे सड़क पर बने एक ए.टी.एम. में घुस गए और ए.टी.एम. तोड़ने लगे तो सायरन बज गया, जिसका लुटेरों को नहीं पता था।

इसके बाद हैड दफ्तर से बैंक और पुलिस को फोन किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके के लोगों ने भी लुटेरों को घेरा लिया। इस दौरान पुलिस द्वारा गोली भी चलाई गई और लोगों की मदद से लुटेरों को काबू कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक लुटेरे ए.टी.एम. में तोड़-फोड़ कर चुके थे जिस कारण वहां लगा सायरन बजा और इस वारदात को होने से पहले ही रोक दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक इस अवसर पर लगभग 10-15 फायर पुलिस ने किए जबकि लुटेरों द्वारा भी गोलियां चलाई गईं। लोगों ने बताया कि लुटेरे भी हथियारों से लैस थे और उन्होंने भी गोलियां चलाईं। 

इस दौरान पी.सी.आर. मुलाजिम की बहादुरी भी देखने को मिली। अपनी जान की परवाह न करते हुए मुलाजिम ने ए.टी.एम. का दरवाजा बंद कर दिया जिस कारण लुटेरे मौके से फरार न हो सके। मुलाजिमों का कहना है कि 5 लुटेरे ए.टी.एम. लूटने आए थे जिनमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ए.टी.एम. के बाहर खड़े 2 लुटेरे फरार हो गए। पुलिस मुताबिक ए.टी.एम. में से कुछ पैसे निकाले गए हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Edited By

Sunita sarangal