BSF के फ्रंटियर हैड क्वार्टर में चली गोली, फैली सनससनी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 11:07 AM (IST)

जालंधर,: थाना नई बारादरी के सामने वाली रोड पर स्थित बी.एस.एफ. के फ्रंटियर हैड क्वार्टर में लाइट मशीन गन से गोली चलने से हड़कंप मच गया, जिस जगह से गोली चलने की आवाज आई बी.एस.एफ. के जवानों ने वहां जाकर देखा तो बी.एस.एफ. का एक कांस्टेबल खून से लथपथ पड़ा था। गोली उसी जवान की एल.एम.जी. से चली थी जो उसकी गर्दन से आरपार हो गई।

आनन फानन में जवान को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही यह सूचना बी.एस.एफ. के अधिकारियों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए थे। थाना नई बारादरी के सब इंस्पैक्टर सुखचैन सिंह भी अपनी टीम के साथ जायजा लेने पहुंच गए। सब इंस्पैक्टर सुखचैन सिंह ने बताया कि मृतक जवान की पहचान कांस्टेबल रतन गिरी (34) पुत्र अरुण गिरी निवासी वेस्ट बंगाल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि रतन गिरी बी.एस.एफ. की 168 बटालियन में तैनात था, जिसकी सिक्योरिटी पर ड्यूटी थी।

रतन गिरी की देर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ड्यूटी थी लेकिन 4.30 बजे जब रतन गिरी से अपनी ही एल.एम.जी. से एक फायर हुआ तो तुरंत अन्य जवान मौके पर पहुंच गए लेकिन कांस्टेबल की मौत हो चुकी थी। सारी जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा गया और रतन गिरी का शव सुबह 6 बजे ही बाय एयर वेस्ट बंगाल भिजवा दिया गया था। थाना नई बारादरी के प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि रतन गिरी से गलती से एक फायर हुआ था जिसके गर्दन से गोली आरपार होने से उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि यह एक हादसा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News