जालंधर के इस मशहूर कॉलेज के पास Students में खूनी झड़प, चली गोली

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 09:19 AM (IST)

जालंधर: डी.ए.वी. कॉलेज के पास स्थित होटल एम-2 के बाहर कॉलेज के ही स्टूडैंट्स में झड़प के बाद एक पक्ष द्वारा गोली चला दी गई। गोली चलाने वाले पक्ष के स्टूडैंट व उसके साथी गाड़ियों में आए थे, जबकि जिन स्टूडैंट्स पर गोली चली, वे 3 लोग एक बाइक पर आए थे। मामले को लेकर थाना-1 की पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

मामले बारे जानकारी देते हुए अंकित ने बताया कि वह डी.ए.वी. कॉलेज में फिजियोथैरेपी फाइनल ईयर का स्टूडैंट है। उसका किसी निजी बात को लेकर अपने ही सीनियर स्टूडैंट लिद्दड़ां गांव के साहिब नामक के साथ कहासुनी हो गई थी। कुछ देर बाद उक्त आरोपी का उसे फोन आया और उसके द्वारा फोन पर अपशब्द बोले गए जिसके जवाब में उसने कहा कि वह उसे सारी बात बैठकर समझाएगा।इसलिए उन्होंने डी.ए.वी. कॉलेज के पास स्थित एम-2 होटल के बाहर उन्हें सारी बात को सुलझाने के लिए बुलाया। पीड़ित अंकित ने बताया कि वह जालंधर में एक पी.जी में रहता है। रात को जब वे पहुंचे तो 2 गाड़ियों में बैठे कुछ हमलावरों ने उन्हें देखते ही उनकी बाइक को रोकने की कोशिश की और ललकारा मारते हुए उन्हें गालियां दीं। इतने में युवकों द्वारा उनपर गोली चला दी गई।

गनीमत रही कि गोली उन्हें लगी नहीं, क्योंकि उनका निशाना चूक गया। वे जब मौके पर से तेज रफ्तार में बाइक लेकर भागे तो आगे जाकर एच.एम.वी. कॉलेज के बाहर उनके कुछ साथी गाड़ी में थे जिन्होंने काफी देर तक उनका पीछा किया। किसी तरह वह उन्हें चकमा देने में कामयाब हो गए। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों के खिलाफ थाना-1 की पुलिस में शिकायत दे दी गई है। एस.एच.ओ. जतिंदर कुमार शर्मा ने बताया कि शिकायत आ गई है, पुलिस रैस्टोरेंट के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुख्ता जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News