नाके पर खड़ी पुलिस पर फायरिंग, गर्माया माहौल... पढ़ें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2023 - 09:12 AM (IST)

बटाला: पुलिस जिला बटाला के अंतर्गत आते थाना किला लाल सिंह की ओर से लगाए गए नाके पर चैंकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों में से एक द्वारा पुलिस पर गोली चलाने व दूसरे से 3 किलो हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है।

एस.एच.ओ. किला लाल सिंह इंस्पैक्टर हरमीक सिंह ने बताया कि डी. एस. पी. फतेहगढ़ चूड़ियां सरवनजीत सिंह के नेतृत्व में उन्होंने पुलिस टीम सहित श्मशानघाट के निकट गांव भागोवाल कलानौर पर विशेष चैकिंग नाका लगाया था। इस दौरान एक काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल (एन- 160 नंबर पी. बी. 18 वॉय. 8365) पर सवार होकर आ रहे 2 युवकों को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो चालक ने मोटरसाइकिल पीछे भगाने की कोशिश की।

इस पर मोटरसाइकिल स्लिप करने से दोनों युवक 2 थैलों समेत सड़क पर गिर गए। इसी बीच एक युवक ने पिस्तौल से पुलिस टीम पर फायर कर दिया और भाग गया जबकि दूसरे युवक को पुलिसकर्मियों ने काबू कर लिया। इंस्पैक्टर ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान सुरजीत सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी गांव दालम के रूप में हुई है और पुलिस ने उससे 2 बैग बरामद किए जिनमें 3 किलो हैरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार युवक के फरार साथी की पहचान अमृतपाल सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी गांव नंगल के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

Content Writer

Vatika