बड़ी वारदात, 2 गुटों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, सहमे लोग

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2023 - 12:23 PM (IST)

होशियारपुर: माहिलपुर में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब यहां के एक इलाके में दो गुटों के बीच गोलियां चल गई। जानकारी के अनुसार माहिलपुर शहर के बाहरी इलाके दाना मंडी नजदीक आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे फायरिंग कर दी। इसके साथ ही तेजधार हथियारों के साथ एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से भी हमला कर दिया, जिसमें करीब 7 युवक घायल हो गए।

घायलों को पहले सिविल अस्पताल माहिलपुर लाया गया, उसके बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए होशियारपुर रेफर कर दिया गया। घायलों में इमानप्रीत सिंह पुत्र रछपाल सिंह निवासी जस्सोवाल की बाईं टांग, रमन भटोट पुत्र बलभद्र सिंह निवासी सलेमपुर की दाहिनी बांजू और एक अन्य युवक को गोली लगी है, जबकि अन्य को भी गंभीर चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर गांव चंदेली में एक व्यक्ति से पैसे लेने देने को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें एक लड़की के अपहरण की कोशिश की गई और इस मामले में एक महिला भी घायल हो गई। देर शाम यह विवाद खूनी जंग में बदल गया। इस अवसर पर डी. एस.पी. दलजीत सिंह ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बयान लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है।

Content Writer

Vatika