Jalandhar में देर रात बड़ी वारदात, चली गोलियां

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 10:34 AM (IST)

काला संघिया : जालंधर रोड पर देर रात बाइक सवार लुटेरों द्वारा दुकानदार राजू सपरा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिसे गांव और क्षेत्र के लोगों में डर और दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार जालंधर रोड पर स्थित किराना दुकान के मालिक राजू सपरा पर देर रात करीब 11 बजे दुकान में 2 लुटेरों ने लूट की नीयत से हमला कर दिया और गोली मार दी, जो दुकानदार को लगी। वहां से गुजर रहे निहंग सिंह बाबा हरि सिंह कल्याणपुर ने आरोपी युवकों को काबू करने की कोशिश की पर वे भागे और आरोपियों ने उन्हें भी गोली मारी पर वे बच गए।

लुटेरों ने 3 फायर किए गए, लेकिन निहंग सिंहों और दुकानदार ने एक लुटेरे को मौके पर पकड़ लिया। उसने अपनी पहचान गांव औजला सईद निवासी रणजीत सिंह के बेटे दलजीत पम्मा के रूप में बताई कि उसके साथ उसका साथी राजू अहमदपुर भी था, जिसने गोलियां चलाईं और वे लैम्बडे की ओर जा रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. कपूरथला एस. हरप्रीत सिंह, एस.एच.ओ. सदर सोनमदीप कौर और स्थानीय चौकी प्रभारी समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और लुटेरे को हिरासत में लेकर उनकी बाइक भी जब्त कर ली। सी.सी.टी.वी. कैमरे की मदद से फरार लुटेरे तक पहुंचने की कार्रवाई की जा रही है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News