अज्ञात व्यक्ति ने दिन-दिहाड़े भरे बाजार में चलाई गोलियां, पुलिस ने जांच की शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 08:42 AM (IST)

दोराहा (सूद, गुरमीत कौर, सुखवीर): दोराहा में एक अज्ञात कार सवार ने दोराहा के एक ज्वैलर की दुकान के नजदीक रेलवे रोड पर भरे बाजार में गोलियां चला दी, परंतु इस घटना के दौरान किसी भी प्रकार का जानी नुक्सान होने से बचाव हो गया। इस मौके पर घटना का जायजा लेने के लिए उच्च पुलिस अधिकारी एस.एस.पी. खन्ना हरप्रीत सिंह, एस.पी. खन्ना जगविंद्र चीमा, डी.एस.पी. पायल हरदीप सिंह चीमा व एस.एच.ओ. दोराहा दविन्द्रपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित पहुंचे। 

इस दौरान एकत्रित हुए प्रत्यक्षदॢशयों से मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 6 बजे के करीब एक स्विफ्ट डिजायर कार दोराहा के भंगू अस्पताल के नजदीक एक सुनार की दुकान आगे आकर रुकी और कार में एक अज्ञात व्यक्ति ने बाहर निकल कर गोलियां चला दी। उस समय सुनार दुकान के बाहर खड़ा था। यह भी बताने योग्य है कि अज्ञात व्यक्ति की तरफ से चलाई गई गोलियां दुकान के किसी शीशे, दीवार या शटर में नहीं लगी, जिसके कारण यह घटना एक भेद बनी हुई है। अज्ञात व्यक्ति की तरफ से फायर इस तरह किए गए कि बाजार में आस-पास की दुकानों वालों की भाग-दौड़ मच गई और कई लोगों को किसी गाड़ी के टायर फटने का भ्रम भी पड़ा। 

सूत्रों से पता लगा है कि घटनास्थल से पुलिस को 2 रौंद भी बरामद हुए हैं। थाना दोराहा के एस.एच.ओ. के बताने अनुसार घटना की गंभीरता से जांच-पड़ताल की जा रही है कि अज्ञात व्यक्ति कौन है और कहा से आया था या फिर किस रंजिश कारण इस अज्ञात की तरफ से भरे बाजार में गोली चलाई गई है, यह भी अभी तक एक बुझारत बना हुआ है। मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की तरफ से दुकान के बाहर खड़े ज्वैलर पर गोलियां चलाई गई थी, जबकि यह मामला शक वाला लग रहा है। खबर लिखे जाने तक घटना के असली कारणों का पता नहीं लग सका। इस मौके पर पुलिस की तरफ से आस-पास की दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी चैक की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News