पुरानी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, साथी ने छिपकर जान बचाई

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 11:50 AM (IST)

नूरपुरबेदी(भंडारी): निकटवर्ती गांव खेड़ी में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के नौजवान द्वारा चलाई गई गोली से दूसरे पक्ष का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे सरकारी अस्पताल रूपनगर में प्राथमिक उपचार के बाद पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर 2 फायर किए गए।

जानकारी के अनुसार गांव खेड़ी में 2 पक्षों में गत रात लंबे समय से घर के समक्ष ढेर लगाने को लेकर रंजिश चली आ रही थी, मगर आज एक पक्ष के युवक द्वारा दूसरे पक्ष के खेतों में पहुंचकर गोली चला दी गई। जिसके परिणामस्वरूप दूसरे पक्ष का युवक चरणजीत सिंह पुत्र सतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले की पहचान राहुल शर्मा पुत्र हेमराज के रूप में हुई है। गांववासियों के अनुसार राहुल शर्मा पुत्र हेमराज के परिवार द्वारा चरणजीत सिंह के घर के समक्ष अपने बाड़े में ढेर लगाया जा रहा था जिसे लेकर दोनों पक्षों में पहले भी कई बार तकरारबाजी हुई और मामला पंचायत में भी पहुंचा। 

मगर स्थाई समाधान न निकलने के कारण दोनों पक्षों में तनाव चला आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार सायं करीब 4 बजे जब चरणजीत सिंह पुत्र सतपाल अपने एक साथी रामपाल के साथ खेत बोने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान राहुल शर्मा व उसका एक अन्य साथी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आते ही एक हवाई फायर किया। वहीं दूसरा फायर चरणजीत सिंह के पेट पर किया गया जोकि घायल हो गया व उसके साथी रामपाल ने ट्रैक्टर के पीछे छुपकर जान बचाई। वारदात को अंजाम देने के बाद उक्त आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि घटना का पता चलते ही घायल चरणजीत को उसके पिता ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना का पता चलने पर मौके पर पहुंच डी.एस.पी. आनंदपुर साहिब रमिंद्र सिंह काहलों ने गांव में पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इस मौके उपस्थित सब-इंस्पैक्टर अमरदीप सिंह ने बताया कि पुलसि मामले की जांच कर रही है और जल्द मामला दर्ज करके आरोपियों को काबू किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News