कैस्टल बार में रिवाल्वर लेकर पहुंचे 2 दोस्त, शराब के नशे में चलाई गोलियां;कांग्रेसी नेता की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 04:57 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): पैवेलियन मॉल की सुरक्षा की पोल खोलते हुए शुक्रवार को 2 दोस्त रिवाल्वर लेकर चौथी मंजिल पर बने कैस्टल बार में पहुंच गए जहां पर बहस के बाद दोनों ने शराब के नशे में साहनेवाल से कांग्रेस के उपप्रधान व कालोनाइज मनजीत सिंह पर गोलियां दाग मौत के घाट उतार दिया। 

गुरु तेग बहादुर नगर का रहने वाला कालोनाइजर अपनी पत्नी रणदीप कौर संग परमिंद्र सिंह पप्पू की बर्थडे पार्टी पर आया था। पप्पू वर्ष 2007 और वर्ष 2012 में हलका साहनेवाल से राजद की टिकट पर 2 बार विधानसभा चुनाव लड़ चुका है। फायरिंग में दिल्ली से आया एक और युवक सुमित सैनी भी घायल हुआ जो सी.एम.सी. अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर एक हत्यारे जसविंद्र सिंह उर्फ बिंदी साहिबाना को दबोचकर थाना डिवीजन नं. 8 में दर्ज हत्या के मामले को सॉल्व कर लिया है। पुलिस को उसके पास से वारदात में प्रयोग लाइसैंसी रिवाल्वर बरामद हुआ है, जबकि उसका साथी जगदीप सिंह निवासी बुलारा फरार है। उपरोक्त जानकारी डी.सी.पी. डिटैक्टव सिमरतपाल सिंह ढींढसा, ए.डी.सी.पी. गुरप्रीत कौर पुरेवाल ने शनिवार को पत्रकार सम्मेलन दौरान दी। 
 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि पप्पू ने अपना बर्थडे मनाने के लिए सभी दोस्तों को बुलाया था। पहले तो सभी ने एक साथ बैठकर खाया-पिया, देर रात लगभग 12 बजे हत्यारे बिंदी और जगदीप पप्पू के बेटे को किसी बात को लेकर डांटने लग पड़े। तभी पप्पू के दामाद ने उन्हें रोका तो शराब के नशे में धुत्त होने के चलते उससे उलझ पड़े। तभी मृतक मनजीत सिंह वहां पहुंच गया व दोनों आरोपी उससे भी बहस करने लग पड़े और हाथापाई पर उतर आए। शोर मचने पर अंदर से और दोस्त व रिश्तेदार भी बाहर आ गए। तभी तैश में आए दोनों दोस्तों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस के अनुसार बिंदी से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है, रविवार को उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर गहनता से पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News