पंजाब में फायरिंग, दो युवकों पर चली गोलियां, एक की मौत एक घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2023 - 10:25 PM (IST)

बठिंडा (विजय) : वीरवार देर सायं माल रोड पर ​स्थित बाहिया फोर्ट होटल के समीप गली में कुछ युवकों द्वारा दो युवकों को सीधी सीने पर गोलियां मारकर हत्या करने का प्रयास किया। गोलियां लगने से घायल युवकों की पहचान रेशम सिंह निवासी गांव राजगढ और ​शिवम निवासी परसराम नगर बठिंडा के तौर पर हुई है। दोनों घायलों को उपचार के लिए लोगों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए आगे एम्स अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। घटना का मुख्य कारण चिटटे के पैसों को लेकर होना बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामलें की जांच शुरू कर दी। एक सप्ताह में यह दूसरी बड़ी वारदात है। इससे पहले पिछले शनिवार को दो बाइक सवार युवकों ने माल रोड एसोसिएशन अध्यक्ष हरजिंदर सिंह पर गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी थी। 

जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात करीब 9 बजे बाहिया फोर्ट होटल वाली गली में अचानक गोलियां चलने की आवाजें आने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों को जब पता चला कि उक्त गोलियां चलने से दो युवक गंभीर घायल हुए हैं तो लोगों ने तुरंत एम्बूलेंस बुलाकर दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर एमरजेंसी में तैनात डाक्टरों ने दोनों घायलों रेशम सिंह और ​शिवम की हालत को देखते हुए एम्स अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस की टीम ने होटल एवं इर्द गिर्द लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। थाना कोतवाली के इंस्पैक्टर परमिंदर सिंह का कहना था मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक पुलिस जांच में सामने आया उक्त घटना युवकों की आपसी कहासुनी के बाद हुई है। पुलिस ने गोलियां चलाने वाले युवकों की भी पहचान कर ली है। जिनको पुलिस जल्दी ही गिरफतार कर लेगी। पुलिस ने मौके पर 12 बोर बंदूक के खोल बरामद किए है। 

बता दें कि पिछले सप्ताह के शनिवार शाम को माल रोड एसोसिएशन के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह की हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि उक्त घटना के बाद पांचवे दिन वीरवार देर शाम को उक्त बड़ी घटना हो गई। इस घटना से माल रोड के व्यापारी पूरी तरह से दहशत के साए है। 

Content Editor

Subhash Kapoor