दिन दहाड़े सैलून में चली गोलियां, युवक की हुई मौके पर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 05:42 PM (IST)

आदमपुर(दिलबागी, चांद): आदमपुर के ट्रक यूनियन रोड पर पड़ते डिजायर लुक सैलून में कटिंग करवाने के लिए आए पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों द्वारा दो युवकों को गोली मार दी गई। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सागर कटारिया पुत्र स्व. जोगिन्द्र पाल निवासी रेरू पिंड जिला जालंधर के रूप में हुई है। 

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. हरिन्दर सिंह मान ने बताया कि आज दोपहर 2.40 के करीब तीन युवक पल्सर मोटरसाइकिल पर सैलून आए। उनमें से दो युवक अंदर गए और उन्होंने सागर और सुनील कुमार निवासी हरीपुर को गोलियां मार दीं। इससे सागर की मौके पर ही मौत हो गई और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका रामा मंडी के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसने बताया कि हमलावरों के मुंह ढके हुए थे और वो अपने तीसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। भागते समय हमलावरों का रिवाल्वर वहीं गिर गया जिसे पुलिस ने मौके पर से बरामद कर लिया। 

आदमपुर थाना प्रमुख राजीव कुमार ने बताया कि सागर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि केस की जांच करने के लिए फिंगर प्रिंट की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी देख रही है। 

Sunita sarangal