अकाली नेता की कोठी में किराए पर रह रहे तस्करों व पुलिस में फायरिंग, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 08:46 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): फतेहगढ़ चूडिय़ां बाईपास पर पाम गार्डन में स्थित कोठी नंबर 62 में नशा तस्करों व नार्कोटिक्स टीम के बीच हुई क्रास फायरिंग के बाद पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्यारोपी गंजा जंडियाला व जावेद लौहारका पुलिस पर फायरिंग करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपियों में गुरप्रीत मनी, साजन व पारस शामिल हैं जिनके कब्जे से पुलिस ने 500 ग्राम हैरोइन व एक फाच्र्यूनर गाड़ी बरामद की। मौके से एक हुक्का व एलबम भी रिकवर की गई है। 

गुरप्रीत मनी ने पिछले 2 महीने से अकाली नेता बनदीप दुआ से यह कोठी किराए पर ले रखी थी जहां से वह अपने नशे का कारोबार ही नहीं चला रहा था बल्कि कई अपराधियों को रहने के लिए जगह भी देता था। इस कोठी में वह अपनी पत्नी व माता के साथ रह रहा था। लोगों के अनुसार अक्सर कोठी में लग्जरी गाडिय़ों का आना-जाना लगा रहता था। आज भी एक मॢसडीज गाड़ी आई हुई थी जो कालोनी के हर रास्ते पर घूम कर बाहर जाने का रास्ता नाप रही थी।

पुलिस को कई आपराधिक मामलों में वांटेड थे गंजा जंडियाला व जावेद लौहारका 
रात के अंधेरे में कोठी की 15 फुट की ऊंचाई से छलांगें लगाकर पुलिस को चमका देकर फरार हुए गंजा जंडियाला व जावेद लौहारका कई आपराधिक मामलों में वांटेड चल रहे थे। बेशक पुलिस ने आज उन्हें पकडऩे का प्रयास किया मगर वे फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। 

Vaneet