यूथ कांग्रेस नेता के रैस्टोरैंट में चली गोली, एक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 10:24 AM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा(स.ह.): थाना साहनेवाल अधीन आते दिल्ली रोड पर स्थित एक रैस्टोरैंट में संदिग्ध परिस्थितियों में चली गोली से एक युवक गंभीर घायल हो गया जिसे लुधियाना के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऑपरेशन के बाद हरमनप्रीत सिंह निवासी गालिब कलां के पेट में लगी हुई गोली को निकाल लिया गया है व उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जांच अधिकारी थानेदार सुबेग सिंह ने बताया कि पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में यूथ कांग्रेस नेता लक्की संधू ने बताया कि सोमवार को उसके रैस्टोरैंट में उसके कुछ दोस्त आए थे जिन्होंने दोपहर का खाना इकट्ठा खाया। खाना खाने के बाद एक युवक जो दौधर कलां का रहने वाला बताया जा रहा है, ने बाथरूम जाने से पहले अपना 32 बोर का रिवाल्वर हरमनदीप को पकड़ाया, परन्तु रिवाल्वर हरमनप्रीत के हाथ से कथित तौर पर गिर गया। इस दौरान गोली चल गई जो उसके पेट में लगी। जांच अधिकारी ने बताया कि उनके बार-बार कहने पर भी रिवाल्वर और रिवाल्वर मालिक को थाने पेश नहीं किया गया है।

हरमनदीप के होश में आने पर सामने आएगी असली वजह
थाना पुलिस गोली चलने के असली कारण का पता लगाने में जुटी हुई है जिसके लिए घायल हुए हरमनदीप सिंह के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस रैस्टोरैंट में लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज हासिल करने की कोशिश भी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News