फिल्लौर के पूर्व कांग्रेसी पार्षद के भतीजे पर सरे बाजार फायरिंग, मचा हडंकप

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 10:12 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): पुरानी रंजिश के चलते नशा तस्करों और गैंगस्टरों के एक गुट द्वारा पूर्व कांग्रेसी पार्षद के भतीजे पर सरे बाजार गोलियां चलाए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। लड़के ने भाग कर अपनी जान बचाई है। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार दुकानें छोड़कर भागे। हमलावर कार में बैठ कर फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार शाम 4 बजे के करीब पूर्व कांग्रेसी पार्षद रणजीत मसीह का भतीजा अर्जुन घर का कोई सामान खरीदने के लिए रेलवे फाटक की तरफ जा रहा था, जैसे ही वह अंबेडकर चौक के नजदीक पहुंचा तभी एक कार में सवार 4 युवकों में से एक ने उसे पास आने का इशारा किया। इस दौरान वह कार के पास पहुंचा तो उसमें बैठे एक अन्य युवक ने उस पर तेजधार दातर से हमला कर उसे जमीन पर गिरा दिया तभी एक युवक रिवाल्वर निकाल कर उस पर गोली चला दी, जिसमें वह किसी तरह से बच निकला। पीछा कर रहे युवक ने उस पर एक और गोली चलाई जो पुल की दीवार में लगी। अर्जुन वहां से भाग कर नजदीकी झुग्गियों में छिप कर जान बचाने में कामयाब हो गया। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने चली गोली के खाली खोल बरामद कर अर्जुन की शिकायत पर गैंगस्टर राजू और उसके साथियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

केस वापस लेने के लिए आरोपियों ने रचा ड्रामा
पूर्व पार्षद रणजीत मसीह ने पुलिस को बताया कि राजू और उसके गैंग के लोगों ने 4 महीने पहले उसके भाई पर इसलिए जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया था कि वह उनके नशा तस्करी के काम में रोड़ा बन रहे हैं। उक्त घटना के बाद उन्होंने पुलिस के पास राजू और उसके साथियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज करवा दिया था जिसमें अब अदालत में उनकी गवाही होनी है। वह उन पर मुकद्दमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। इसी के चलते आरोपियों ने ड्रामा रचा है।  
 

Vaneet