बड़ी खबरः पंजाब में नहीं थम रही गैंगवार, अब AAP नेता पर चली गोली (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 04:59 PM (IST)

फगवाड़ा (कोशल): पंजाब में गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रही। आए दिन गोलियां मार कर नौजवानों की हत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं, जिस कारण लोगों में भारी दहशत का माहौल है। ऐसा ही एक और मामला फगवाड़ा  के मेहटा बाइपास का सामने आया है, जहां  स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे आम आदमी पार्टी के नौजवान नेता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

PunjabKesari

इस घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार हमलावर मौके से फ़रार हो गए। घायल नौजवान की पहचान विपन कुमार उर्फ गोरा पुत्र बिल्लू राम निवासी हरदासपुर के रूप में हुई है। गोली लगने के बाद विपन कुमार को घायल हालत में सिविल अस्पताल फगवाड़ा में लाया गया।

PunjabKesari

इस मौके पर विपन कुमार ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर किसी काम के लिए जा रहा था तो मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों ने देसी कट्टे के साथ उस पर गोली चलाई और फ़रार हो गए।

PunjabKesari

उधर, सिविल अस्पताल के डाक्टर ने बताया कि अस्पताल में गोली लगने से ज़ख़्मी हालत में एक नौजवान आया था जिसकी नाजुक हालत  देखते हुए जालंधर में रैफर कर दिया गया है। उधर पुलिस आधिकारियों ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायज़ा लिया और अगली कार्रवाई शुरू कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News