पंजाब में बड़ी वारदात, Photo Shoot के दौरान दूल्हे के पिता को मारी गोली फिर पुलिसकर्मी से छीनी कार

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 03:15 PM (IST)

जंडियालाः जालंधर-अमृतसर हाईवे पर जंडियाला के पास एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है, जिसमें लुटेरों ने एक शादी समारोह में फायरिंग की। इसके बाद पैलेस के पास ही एक पुलिस कर्मचारी से कार लूटकर फरार हो गए।

घटनाक्रम के अनुसार रविवार की देर रात जंडियाला के पास स्थित चौहान पैलेस में विवाह समारोह चल रहा था। पैलेस के बाहर फोटोशूट चल रहा था। 3 युवक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने लूट के इरादे से फायरिंग कर दी। इस दौरान दूल्हे के पिता को गोली लग गई, जिसमें उसकी मौत हो गई। इसके बाद जब घटनास्थल पर हड़कंप मच गया तो तीनों युवक वहां से फरार हो गए। चौहान पैलेस से कुछ दूरी पर ही पंजाबी ढाबा के बाहर जसपाल सिंह नामक व्यक्ति  अपनी कार के पास खड़ा था तो उक्त तीनों युवकों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। युवकों ने उससे कार की चाबी मांगी तथा उसे धमकाते हुए कार लेकर फरार हो गए। 

जालंधर के पी.ए.पी. कांपलेक्स में रहने वाले तथा जालंधर ट्रैफिक पुलिस में तैनात जसपाल सिंह का कहना है कि युवकों में से एक ने उसके सिर पर जबकि दूसरे ने उसके पेट पर रिवाल्वर लगा दी। जसपाल सिंह ने उनकी कार में करीब 1 लाख रुपए कैश था , जो वह जंडियाला में रह रही अपनी बेटी को देने जा रहे थे। जंडियाला पुलिस ने हत्या तथा लूट का यह मामला दर्ज किया है। 

Vatika