पंजाब पुलिस के कर्मचारी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 10:00 AM (IST)

गुरदासपुर: बटाला के गुरु नानक नगर में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब बच्चों की लड़ाई में ताबड़तोड़ गोलियां चली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डी.एस.पी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बातचीत के दौरान गुरुनानक नगर निवासी मोहित बेदी ने बताया कि मेरा 6 साल का बेटा है, जिसका गली में रहते एक बच्चे से झगड़ा हो गया । इसके बाद बच्चे के परिवार वालों ने मेरी पत्नी के बारे में बुरा-भला कहा और मुझे भी फोन पर गंदा बोले। इसके बाद जब मैं घर आया और उनसे पूछा तो उन्होंने मुझे धमकी देते हुए गोली चला दी और मैंने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। मोहित बेदी ने जानकारी देते हुए कहा कि मैं खुद पंजाब पुलिस का कर्मचारी हूं, अगर यहां मेरी यहां सुनवाई नहीं हुई तो तो मैं ऊपर तक जाऊंगा।


दूसरे पक्ष की महिला ने बताया कि मेरे बेटे का झगड़ा उनके बेटे के साथ हुआ, पहले बच्चे की मां ने हमारे घर आकर गाली गलौच किया फिर अपने पति और अन्य लोगों को लाकर गालियां निकाली। उनके पास हथियार भी थे। महिला ने आरोप लगाया कि पहले उन्होंने हमारे ऊपर गोली चलाई फिर बाद में बचाव के लिए हमने गोली चलाई थी। मौके पर पहुंचे बटाला पुलिस के डी.एस.पी. ललित कुमार का कहना था कि उन्हें लड़ाई होने की सूचना मिली थी और वह मौके पर पहुंचे है और जांच की जा रही है। 

Content Writer

Vatika