शिव सेना नेता अमित अरोड़ा पर दागी गोली, बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 08:19 AM (IST)

लुधियाना(राज): शिव सेना के नेता अमित अरोड़ा पर अज्ञात हमलावर द्वारा गोली दागने का मामला सामने आया है, लेकिन गोली उनके दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ी पर जी लगी, जिससे अमित अरोड़ा बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी व थानों के प्रभारी टीम सहित पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। इसके विरोध में शिव सैनिकों ने धरना लगाकर जमकर नारेबाजी की।

अमित अरोड़ा ने बताया कि देर शाम करीब साढ़े 7 बजे वह सैक्टर 32 चौक चंडीगढ़ रोड पर अपने कार बाजार स्थित दफ्तर में बैठे थे व मौके पर उनके साथ 3-4 लोग व गनमैन भी मौजूद थे, जबकि एक गनमैन कहीं गया हुआ था। तभी वहां गोली चलने की आवाज आई, जिस पर वह भौचक्के रह गए। उन्होंने देखा कि उनके दफ्तर के बाहर खड़ी एंडेवर गाड़ी पर गोली के निशान पाए गए। हालांकि वह अकसर गाड़ी में बैठकर फोन पर बातचीत करते रहते हैं, लेकिन आज वह अपने दफ्तर में बैठे थे, जिससे बाल-बाल बच गए। 

अंधेरा होने के कारण उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया, लेकिन उन्हें आशंका है कि उन पर आतंकी हमला हुआ है, क्योंकि उन्हें लंबे समय से आतंकवादियों की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं व पिछले ही सप्ताह उन्होंने पुलिस डिवीजन नंबर-2 के तात्कालीन एस.एच.ओ. को 2 संदिग्धों की जानकारी देकर उठवाया था, लेकिन एस.एच.ओ. ने उनके मोबाइल फोन रखकर उन्हें छोड़ दिया। उक्त हमले के बारे में उन्होंने पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को भी जानकारी दे दी है। 

अरोड़ा पर 2016 में भी हुआ था हमला 
बता दें कि शिव सेना नेता अरोड़ा पर 3 फरवरी 2016 को भी आतंकी हमला हुआ था, लेकिन बाद में उन पर ही पुलिस ने फर्जी हमला करवाने का मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन टार्गेट किलिंग में एन.आई.ए. की जांच के दौरान यह पाया गया कि अमित अरोड़ा पर सच में आतंकी हमला हुआ था तो उन्हें क्लीन चिट मिली थी।  

Edited By

Sunita sarangal