दो पक्षों में विवाद दौरान हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 11:09 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : देर रात धर्मपुरा मेन रोड़ इलाके में एक दुकान को लेकर 2 पक्षों में जबरदस्त विवाद हुआ। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हावी दिखाई दिए। इस दौरान फायरिंग से लोगों में दहशत का माहौल बना। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन नं. 3 व चौकी धर्मपुरा की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची परंतु प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस इस घटना में मूकदर्शक बनी रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात धर्मपुरा इलाके के 2 दुकानदार दुकान को लेकर आपस उलझ गए। दोनों पक्ष दुकान पर अपना हक जता रहे थे। दोनों पक्ष धमकाते हुए एक-दूसरे पर हावी होने का प्रयास करते रहें। इस दौरान रिवाल्वर से 2 हवाई फायर हुए। किस पक्ष ने फायरिंग की इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई। एक पक्ष जसबीर सिंह संधू ने बताया कि धर्मपुरा इलाके में उसकी दुकान है। 3 महीने पहले दुकान मौहल्ले की एक महिला को बेच दी, परंतु दूसरे पक्ष के लोग दुकान पर अपना कब्जा करना चाहते है। दूसरे पक्ष ने बातचीत करने के लिए उन्हें बुलाया, जिसके बाद दूसरे पक्ष ने बेटे सहित उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकियां देते हुए फायरिंग की।

दूसरे पक्ष एडवोकेट दबिन्द्र सिंह का कहना है कि दुकान से सबंधित स्टे लिया हुआ है। शाम को वह अपने ऑफिस में बैठा था। एक पक्ष के 20-25 लोग जबरदस्ती उसके ऑफिस में घुस आए और हमला कर मारपीट की। हमलावर उसके ऑफिस में लगे कैमरे और डी.वी.आर. ऊतार कर ले गए। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पुलिस कार्रवाई करवाने के लिए सिविल अस्पताल मैडीकल करवाने गए है। इस सबंधी थाना प्रभारी आकाश दत्त ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच दुकान को लेकर पहले भी विवाद हुआ है। फायरिंग की बात को वैराफाई किया जा रहा है। इलाके में दहशत फैलाने वाले को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News