दर्दनाक हादसे में घायल हुए 2 युवकों ने अस्पताल में तोड़ा दम, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 01:55 PM (IST)

फ़िरोज़पुर (कुमार): फ़िरोज़पुर के गांव फूलरवन के एरिया में 28 जुलाई की शाम  सड़क हादसे में घायल हुए 2 युवकों की मौत  हो गई। मृतकों की पहचान चरण सिंह( 24 वर्ष) पुत्र प्रेम सिंह और जसवीर सिंह( 38 वर्ष )पुत्र महिंद्र सिंह वासी गांव भूरे खुर्द के रूप में हुई है जबकि इस हादसे में उनक तीसरा साथी धर्म सिंह पुत्र प्रेम सिंह  बुरी तरह से घायल हो गया है और वह भी फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए दाखिल है।

जानकारी देते हुए थाना ममदोट के सब इंस्पेक्टर अजमेर सिंह ने बताया कि 28 जुलाई की शाम करीब 6:15 बजे चरण सिंह, जसवीर सिंह और धर्म सिंह ने 2 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर फ़िरोज़पुर से अपना काम करके वापस अपने घर की ओर जा रहे थे और जब वह गांव फूलरवन के नजदीक पहुंचे तो सामने से लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहे ट्रैक्टर चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ ट्रैक्टर चलाते हुए उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया और ट्रैक्टर ट्राली भगा कर ले गया।

उन्होंने बताया कि तीनों घायलों चरण सिंह, जसवीर सिंह और धर्म सिंह को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया जहां चरण सिंह और जसवीर सिंह की मौत हो गई है । उन्होंने बताया धर्म सिंह के बयानों पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News