गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत के एनकाउंटर की पहली तस्वीर आई सामने

punjabkesari.in Wednesday, Jun 09, 2021 - 07:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (वेब डैस्क): पंजाब पुलिस की ओ. सी. सी. यूनिट टीम और कोलकाता की ऐस.टी.ऐफ. टीम की तरफ से एनकाउंटर किए गए गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और गैंगस्टर जसप्रीत सिंह जस्सी के ढेर होने की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत के पास हथियार भी पड़े नज़र आ रहे हैं। दोनों गैंगस्टरों को पंजाब पुलिस पिछले लम्बे समय से ढूंढ रही थी।


जगराओं की दाना मंडी में दो थानेदारों को कत्ल करने के बाद पुलिस लगातार भुल्लर का पीछा कर रही थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि भुल्लर इसलिए भी काबू नहीं आ रहा था क्योंकि वह लगातार अपना भेस बदल रहा था। जगराओं में भी जब इसको देखा गया तो इसने भेस बदला हुआ था परन्तु इसके बावजूद थानेदारों ने इसको पहचान लिया जिसके बाद भुल्लर की तरफ से साथी गैंग्स्टरों के साथ दोनों का गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया।

फिरोज़पुर का रहने वाला था भुल्लर
गैंगस्टर जयपाल भुल्लर फ़िरोज़पुर का रहने वाला था और जुर्म की दुनिया में काफ़ी बड़ा माना जाता था। गैंगस्टर जैपाल भुल्लर ए-कैटागरी का गैंगस्टर था और पंजाब पुलिस पिछले लम्बे समय से उसकी तालाश कर रही थी। भुल्लर पर पंजाब के अलावा हरियाणा, राजस्थान और यू. पी. में भी अनेकों मामले दर्ज थे। पंजाब पुलिस की तरफ से जयपाल भुल्लर पर इनाम भी रखा गया था।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak