सिद्धू पर पहली बार कैप्टन ने खोला मुंह, बोले-'हाल तेरा भी जे.जे. सिंह जैसा होगा'

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 05:23 PM (IST)

चंडीगढ़ः बेअदबी गोलीकांड मामले पर नवजोत सिद्धू द्वारा लगातार किए जा रहे हमलों के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए सिद्धू को अब तक का सबसे तीखा जवाब दिया है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नवजोत सिद्धू को पटियाला से चुनाव लड़ने की चुनौती देते कहा कि अगर वह उनके खिलाफ चुनाव लड़नी चाहता है तो शौंक से लड़े परन्तु पिछले चुनावों में जो हाल जे. जे. सिंह का हुआ था वैसे ही उसके साथ होगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू पटियाला से चुनाव लड़ कर देख ले जे.जे. सिंह की तरह उसकी भी जमानत ज़ब्त हो जाएगी।

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कैप्टन ने कहा कि उन्होंने कहा कि कि जब कोई विधायक अपने ही मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलना शुरू कर देता है तो इसका मतलब है कि वह किसी और पार्टी में जाने की तैयारी में है।  मुझे पता ही नहीं सिद्धू किस पार्टी से है। सिद्धू को कोई पार्टी लेने के लिए तैयार नहीं। न वह बीजेपी में जाएगा न उसे अकाली दल लेगा, आम आदमी पार्टी का मुझे पता नहीं। कैप्टन ने कहा कि अगर आप अच्छा बोल लेते हो तो ये मतलब नहीं कि आपको हर पद दिया जाना चाहिए। चंद दिन पहले पार्टी में आया वह पार्टी प्रधान बनना चाहता है। पंजाब के हर कैबिनेट मंत्री ने बूथ लैवल से काम शुरू  किया, जिसके बाद वे यहां पहुंचे है और यह  सिद्धू कुछ दिन पहले पार्टी में आकर प्रधान पद ढूंढ रहा है।

बता दें कि नवजोत सिद्धू कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया के जरिए सरकार के खिलाफ बेअदबी को लेकर बनाई गई SIT के नाम पर निशाना साध रहे थे। इसी बात को लेकर वह कई दिनों से मीडिया की सुर्खियां बन रहे थे। इस मामले को लेकर कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू से लेकर कुछ अन्य मंत्रियों ने भी सिद्धू पर निशाना साधा था। आज आखिर कैप्टन को खुद मैदान में उतरना पड़ा। 

Content Writer

Vatika