बठिंडा: शादी समारोह में हंगामा, पहली पत्नी ने दूल्हे पर धोखा देने का आरोप लगाया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 07:36 PM (IST)

बठिंडा(विजय)- शहर के एक निजी होटल में चल रहे शादी समारोह दौरान उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला ने आकर दूल्हे पर उसे धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह उससे पहले ही शादीशुदा है। जबकि दुल्हे ने कहा कि वह 4 साल से रिलैश्न में रह रही थी उसने कोई शादी नहीं की। 

भगता भाईका की रहने वाली वीरपाल कौर ने पुलिस को साथ लेकर शादी को रुकवाया तथा आरोप लगाया कि शिवम कुमार पुत्र नरेश कुमार वासी जनता नगर ने उससे 4 वर्ष पहले कोर्ट में शादी करवाई थी। बिना तलाक दिए वह दूसरी शादी करवा रहा है वह किसी कीमत पर यह शादी नहीं होने देगी। उसने धमकी दी कि अगर यह शादी न रुकी तो वह शादी मंडप के पास ही आत्महत्या कर लेगी। उसने पुलिस से मांग की दूल्हे को उसके सौंपा जाए। फिलहाल पुलिस ने शादी को रोक दिया और जांच शुरू कर दी। वहीं पीड़िता की बहन ने आरोप लगाया कि दोनों शादीशुदा हैं और पांच बार उसकी बहन वीरपाल कौर की सास ने उसका 5 बार गर्भपात करवाया। उसने कहा कि 4 वर्ष पहले दोनो की शादी कोर्ट में हो चुकी है जिसे वह अब मानने को तैयार नहीं परन्तु वह किसी भी कीमत पर वह दूसरी शादी नहीं होने देगी। 

वहीं दूसरी और दूल्हे शिवम कुमार का कहना है कि उस पर दूसरी शादी के गलत आरोप लगाए जा रहे है क्योंकि उसने पहले वीरपाल से कोई शादी नहीं की। उसने माना कि वह 4 साल से उसके साथ फ्रैंडशिप के तौर पर रह रही है शादी नहीं की। वह उसे और उसके परिवार पर लगातार दबाव बनाता आ रहा है कि वह उससे शादी कर ले और बच्चा पैदा करेंगे अन्यथा किसी बच्चे को गोद ले लेते है। लेकिन उसका परिवार यह बात कतई मानने को तैयार नहीं, एक सप्ताह पहले भी इस बात को लेकर घर में विवाद हुआ था। 

मौके पर पहुंचे थानेदार ने कहा कि लड़की की शिकायत पर वह यहां पहुंचे हैं और शादी को रोक दिया है। बिना तलाक लिए दूसरी शादी हो नहीं सकती। उन्होंने दोनों परिवारों को थाने पहुंचकर दस्तावेज पेश करने के लिए कहा। और बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Vaneet