पहले धोखे से बिना तलाक दिए करवा ली दूसरी शादी, बाद में करने लगे मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 12:15 PM (IST)

लुधियाना(वर्मा): मंजीत कौर निवासी सिमरन कॉलोनी गांव बुलारा ने थाना वुमन सैल की पुलिस के पास 13 मई 2019 को अपने पति, सास, ससुर, ननद, ननदोई के खिलाफ लिखित शिकायत में दहेज प्रताडऩा के आरोप लगाए थे। साथ ही पत्नी को बिना तलाक दिए धोखे से दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था। 

मंजीत कौर ने बताया था कि उसकी शादी 7 जनवरी 2018 को राजिंद्र सिंह निवासी जनता नगर गिल रोड के साथ के साथ हुई थी। शादी में मायके वालों ने अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था। शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताडि़त करने लगे। पीड़िता ने बताया कि मेरी व मेरे पति की यह दूसरी शादी थी। मेरे ससुराल वालों ने जब रिश्ता किया था तो उन्होंने बताया था कि हमारे बेटे की पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। शादी के बाद मुझे पता चला कि मेरे पति का अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ था, उन्होंने उसे तलाक दिए बिना धोखे से मेरे साथ शादी की है। मंजीत कौर ने बताया कि उन्होंने मारपीट करके मुझे घर से बाहर निकाल दिया।

मंजीत कौर द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करने के बाद जांच अधिकारी सुखदेव सिंह ने पीड़िता के पति राजिंद्र सिंह सास जसमेल कौर के खिलाफ के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News