Video:Flipkart ने डोर मैट पर लगाई दरबार साहिब की फोटो, मचा बवाल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 02:45 PM (IST)

बरनालाः ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी एमेजोन के बाद अब फ्लिपकार्ट द्वारा फ्लोर मैट पर श्री दरबार साहिब की तस्वीर छापने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले को लेकर सिख भाईचारे में भारी रोष पाया जा रहा है और कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर भी मांग उठ रही है।

Flipkart कंपनी को भेजा जाएगा नोटिसः SGPC

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गोबिंद सिंह लोंगोवाल ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत किसी भी हालत में बर्दाशत नहीं की जाएगी, जिससे सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। उन्होंने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की तरफ से फ्लिपकार्ट कंपनी को नोटिस भेजकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने इस मामले पर पंजाब सरकार से भी फ्लिपकार्ट कंपनी के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Amazon ने भी की थी ऐसी गलती

इससे पहले एमेजोन कम्पनी की तरफ से अपनी वैबसाइट पर फिलीफोम यूनिवर्सल टॉयलेट सीट की बिक्री के लिए प्रसारित की गई एक तस्वीर में सीट पर श्री हरिमन्दिर साहिब की तस्वीर वाले मैट दिखाए गए थे। इस मामले पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने ट्वीट के जरिए फटकार लगाते हुए कंपनी से माफी मांगने तथा फिलीफोम यूनिवर्सल टॉयलेट सीट को तुरंत बिक्री से हटाने की मांग की थी।

Vatika