अगर आप भी हैं बर्गर खाने के शौकीन तो हो जाएं सावधान

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 03:54 PM (IST)

नंगल(सैनी): अगर आप भी बर्गर खाने के शौकीन है तो सावधान हो जाएं। दरअसल, नंगल की बी.बी.एम.बी. कॉलोनी के 4 लोगों के बर्गर खाने से बीमार होने का मामला सामने आया हैं। एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन मनजीत और गुरप्रीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह के परिवार वालों ने बताया कि 30 जून को बर्गर खाने से बीमार हुए हैं। वहीं इसी कारण परिवार के 2 अन्य सदस्य भी अस्पताल में उपचाराधीन है।

उन्होंने कहा कि बर्गर खाने के बाद उन्हें तेज सिरदर्द, उल्टियां और लूज मोशन आदि लग गए थे। इनके अलावा कई लोगों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उस दिन उन्होंने भी नंगल की इंदिरा नगर और राजनगर में फास्ट फूड का कार्य करने वालों से बर्गर व अन्य फास्ट फूड मंगवाया था जिसको खाने के बाद वह बीमार हो गए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन से मांग की कि वे इस मामले की गंभीरता से जांच कर कथित आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। नंगल में फूड प्वायजनिंग की खबर मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आया और विभाग के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर नंगल में छापेमारी की गई।


इस मौके पर सहायक कमिश्नर (फूड) रूपनगर सुखराव सिंह ने कहा कि सिविल सर्जन रूपनगर डा. एच.एन. शर्मा को फास्ट फूड विक्रेता के खिलाफ जो शिकायत मिली थी उस पर कार्रवाई करते हुए उक्त दुकान पर छापेमारी कर खाने-पीने की वस्तुओं की जांच की गई और 5 सैंपल भी लिए गए जो जांच के लिए फूड लैबोरेटरी भेजे जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर जांच में दुकानदार दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।जब इस संबंधी उक्त फास्ट फूड संचालक से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारी दुकान पर हमेशा ही बढिय़ा स्तर का सामान बेचा जाता है।

Vatika