महिला को जबरदस्ती कमरे में लेजाकर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 10:21 PM (IST)

गुरुहरसहाय(आवला): थाना गुरुहरसहाय के अंतगर्त पड़ते गांव फतेहगढ़ गहरी में एक महिला को मोटरसाईकिल सवार दो लोग जबरदस्ती से कमरे में ले गए, जहां पर उन्होंने महिला के साथ जबरदस्ती से दुष्कर्म किया। 

महिला के अनुसार इस दौरान दो अन्य अज्ञात व्यक्ति भी वहां पर आए और उन्होंने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हुए थाना गुरुहरसहाय की सहायक इंस्पैक्टर कुरकंवलजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ काम के सिलसिले में मुक्तसर साहिब गई थी, रास्ते में स्कूटर का पेट्रोल खत्म होने पर उसका पति पेट्रोल लेने के लिए चला गया तो इस दौरान आरोपी सुरजीत सिंह व भोला सिंह मोटरसाईकिल पर वहां आ गए, जोकि उसे जबरदस्ती से मोटरसाईकिल पर बिठाकर एक छोटे से कमरे में ले गए और वहां पर आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इसके पश्चात 2 अन्य अज्ञात व्यक्ति वहां आ गए और उक्त व्यक्तियों ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की जांच कर रही गुरकंवलजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में महिला के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

Vaneet