पूर्व अकाली नेता ने पहले बुलाया घर, फिर खिंचीं अश्लील तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 10:40 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, रवि): एक महिला के साथ अश्लील फोटो खींच कर उसको ब्लैकमेल करने, उसकी गाड़ी छीनने और 10 लाख रुपए की मांग करने पर पुलिस ने पूर्व अकाली नेता और तीन महिलाओं समेत पांच व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज किया है। पूर्व अकाली नेता मक्खण सिंह धनौला पर लूट के मामलों में भी पुलिस ने केस दर्ज किया था और एक फायनांस कंपनी के दफ़्तर की लूटपाट दौरान एक चौकीदार के कत्ल का मामला भी मक्खण सिंह खिलाफ दर्ज है।

सी. आई. ए. स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस के पास सुखजीत सिंह निवासी बोगरा ज़िला पटियाला ने शिकायत दर्ज करवाई कि 25 अगस्त को मुझे मक्खण सिंह निवासी धनौला पूर्व अकाली नेता, गौरव कुमार निवासी धनौला, परमिन्दर कौर निवासी चीमा, परमजीत कौर विर्क निवासी संगरूर ने गुरविन्दर कौर नाम की महिला से फ़ोन करवाया कि पार्टी की गतिविधियों के बारे आपके साथ बातचीत करनी है। आपको पार्टी वर्कर काम करने के लिए देते हैं। जब वह हंड्याया में पहुँचा तो उसे वह एक महिला के घर ले गए। जहाँ सभी ने उसे डराया-धमकाया और ज़बरदस्ती कपड़े उतार कर किसी महिला के साथ फोटो खींच ली और वीडियो भी बना ली।

उन्होंने उसे कहा कि अगर दस लाख रुपए न दिए तो तुम्हारी फोटो वायरल कर देंगे और 20 हजार रुपए निकाल लिए और उसकी गाड़ी का हलफीया बयान बेचने के लिए लिखवा लिया और गाड़ी छीन ली। इसके बाद वह उसे बस स्टैंड छोड़ने के लिए गाड़ी में आ गए और 10 हज़ार रुपए और ले गए और धमकी देने लगे कि 10 लाख रुपया दे पीड़ित के बयानों के आधार पर उक्त व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News