पूर्व मंत्री राणा गुरजीत का हाथ शराब और नशा तस्करों के साथः सुखपाल खैहरा

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 09:19 AM (IST)

जालंधर(बुलंद): पंजाब एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने पंजाब में हो रही शराब व नशा तस्करी में कांग्रेसी नेताओं के शामिल होने के मामले में प्रैस कांफ्रैंस करते कहा कि पंजाब में शराब माफिया के कारण पिछले कुछ माह से ही 2 हजार करोड़ रुपए का राजस्व चोरी हुआ है, जोकि सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कोई भी नाजायज काम सरकार, भ्रष्ट नेताओं व अफसरशाही की मिलीभगत के बिना संभव नहीं है।

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह पर आरोप लगाते हुए उनकी कुछ खास तस्वीरें कुलविंद्र के साथ दिखाई और आरोप लगाया कि खन्ना में वह गैर-कानूनी डिस्टलरी चलाने के आरोपों में घिर चुके है। खैहरा ने कहा कि राणा कि शह पर पंजाब में कई गैर-कानूनी शराब की फैक्टरियां चल रही है। शराब के गैर-कानूनी कारोबार में राणा का पूरा हाथ है।पंजाब में कर्फ्यू व लॉकडाऊन में सैनीटाइजर बनाने के नाम पर अपनी फैक्टरियां चलाई और भारी मात्रा में शराब बनाई और राजस्व की चोरी कर इन फैक्टरियों में से भारी मात्रा में शराब के ट्रकों की पंजाब भर में सप्लाई होती रही है।

खैहरा ने आरोप लगाया कि अरविंद्र पहलवान का कपूरथला में जो कत्ल हुआ है वह भी शराब माफिया ने ही करवाया है। अरविंद्र को गोली मारने वाला पुलिस कर्मी भी इसी शराब माफिया का हिस्सा था और नशा तस्करी में शामिल था।  राणा को मंत्री पद की कुर्सी अवैध माइनिंग के लिए गंवानी पड़ी थी पर अब उनके संबंध लगातार नशा तस्करों के साथ सामने आ रहे है, इसलिए उन्हें तुरंत विधायक पद से हटाया जाना चाहिए। खैहरा ने जालंधर के बूटा पिंड के ओंकार काली की तस्वीर राणा के साथ दिखाते हुए कहा कि काली को कुछ दिन पहले कपूरथला पुलिस ने 4 किलो हैरोइन बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था और राणा ने उसे पंचायत मैंबर बनवाया हुआ था। उन्होंने कहा कि इस सारे मामले की अगर जांच करवाई जाए तो पता चलेगा कि राणा के संबंध पंजाब के नशा तस्करों से लेकर अंतरार्ष्ट्रीय नशा तस्करों के साथ हो सकते है।

Vatika